ब्रेकिंग न्यूजशासन-प्रशासन

हड़ताल पर रहे कलेक्ट्रेट के वकील

गाजीपुर। कलेक्ट्रेट के वकील शनिवार को हड़ताल पर रहे और प्रदर्शन कर पुलिस के विरुद्ध अपना आक्रोश जताए। हड़ताल का आह्वान प्रदेश बार काउंसिल ने किया था। हड़तालियों ने एएसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा।

ज्ञापन में महोबा में पुलिस संरक्षण में माफियाओं के उत्पीड़न से क्षुब्ध अधिवक्ता मुकेश पाठक व मेरठ में विधायक व माफियाओं से प्रताड़ित अधिवक्ता ओमकार तोमर की आत्महत्या के मामलों में प्रभावी कार्रवाई नहीं होने पर कड़ा आक्रोश जताया गया था। वकीलों का कहना था कि दोनों घटनाओं के जिम्मेदार लोगों को रासुका में निरुद्ध किया जाए और पीड़ित परिवारों को एक एक करोड़ रुपये के मुआवजे के साथ ही मृत अधिवक्ताओं के आश्रितों को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई थी। इसी क्रम में उन्होंने अधिवक्ताओं को सुरक्षा व्यवस्था देने और एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की व्यवस्था करने को भी कहा गया था।

प्रदर्शनकारियों में बंशीधर कुशवाहा, विनोद शर्मा, रमापति यादव, दीपक कुमार, मदन सिंह कुशवाहा, शोभनाथ सिंह यादव, गोविंद राम, अमर सिंह, चिरायु प्रसाद श्रीवास्तव, मिता सिंह, रामजनम राम, सुशील दूबे, लव कुमार राय, संतोष कुमार मौर्य, काशीनाथ राय, शशिकांत सिंह यादव, समीक्षा प्रसाद, मोहम्मद वसीम, परितोष तिवारी,  ओमप्रकाश कुशवाहा, दशरथ यादव, कैलाश यादव, रविंदर कुशवाहा, श्यामनारायण कुशवाहा, समर बहादुर सिंह, बिरेंद्र चौबे आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें–कृपया यात्रिगण ध्यान दें

आजकल समाचार’ की खबरों के लिए नोटिफिकेशन एलाऊ करें

Related Articles

Back to top button